मेरठ: खुशखबरी! जल्द खुलेंगे चार और नए सीएनजी पंप

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 9:22 AM IST
  • मेरठ जिले में जल्द ही चार सीएनजी के पंप खोले जाएंगे. गेल गैस लिमिटेड मेरठ के प्रभारी अधिकारी वीके अरोड़ा ने इसके बारे में जानकारी दी.
मेरठ जिले में जल्द ही 4 सीएनजी के पंप खोले जाएंगे. फाइल फोटो.

मेरठ. मेरठ शहर के लोगों के लिए खुशखबरी है. मेरठ जिले में जल्द ही चार सीएनजी के पंप खोले जाएंगे. शुक्रवार को गेल गैस लिमिटेड मेरठ के प्रभारी अधिकारी वीके अरोड़ा ने इसके बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं. 

शुक्रवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान विनोद अरोड़ा ने कहा कि शहर में जल्द ही चार और सीएनजी स्टेशन को संचालित किए जाएंगे. इन चार स्टेशन को मिलाकर शहर में कुल संख्या बढ़कर 16 हो जाएगी. 

मेरठ: सुनवाई नहीं होने से तंग आकर पीड़ित परिवार का SSP ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास

जानकारी के अनुसार नए पंप को लेकर तैयारियां शहर में तेज कर दी गई हैं. बता दें कि उनका महाप्रबंधक पद पर प्रमोशन हो गया है. अब उनका देहरादून में तबादला हो गया है. उनके जगह पर मेरठ में महाप्रबंधक पद पर विनय कुमार की नियुक्त किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक 2013 मई में मेरठ गैल गैस में में प्रभारी अधिकारी के पद पर विनोद अरोड़ा की नियुक्त की गई थी. उस वक्त मेरठ शहर में 3 सीएनजी स्टेशन और करीब 2000 घरेलू पीएनजी कनेक्शन थे. 

मेरठ: होटल मैनेजर ने पत्नी संग की आत्महत्या, बच्ची को भी दिया जहर, हालत गंभीर

अपने कार्यकाल के सात सालों में प्रभारी अधिकारी विनोद अरोड़ा ने गैल गैस मेरठ के तहत भारत सरकार के पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय द्वारा दिए गए लक्ष्यों को पूरा किया है. बताया जा रहा है कि इस समय मेरठ में 12 सीएनजी स्टेशन और करीब 42 हजार घरेलू कनेक्शन हैं. साथ ही 50 औद्योगिक और वाणिज्यिक कनेक्शन भी हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें