घने कोहरे के कारण ओवरब्रिज पर रखे पत्थरों पर टकरा गईं चार गाड़ियां

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 05:15 PM IST
  • मेरठ: जिले में लगातार ठंड और कोहरा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कोहरे के कारण दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. हाल ही में मेरठ के खरखौदा में सुबह घने कोहरे के कारण एनएच 334 पर निर्माणाधीन दिल्ली ओवर ब्रिज पर रखे पत्थरों से चार गाड़ियां टकरा गई.
फाइल फोटो

मेरठ: जिले में लगातार ठंड और कोहरा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कोहरे के कारण दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. हाल ही में मेरठ के खरखौदा में सुबह घने कोहरे के कारण एनएच 334 पर निर्माणाधीन दिल्ली ओवर ब्रिज पर रखे पत्थरों से चार गाड़ियां टकरा गई. हालांकि, गनीमत ये रही कि हादसे का शिकार हुए कार सवार लोगों को हल्की चोटें आई हैं. बता दें, एनएच 334 मेरठ बुलंदशहर पर पावर लाइन शिफ्टिंग का कार्य चल रहा है, जिस कारण कैली ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया है.

इस कारण मेरठ से बुलंदशहर जाने वाले लोग अपने वाहनों को सर्विस रोड के जरिए लेकर जा रहे हैं. क्योंकि, ओवर ब्रिज के दोनों तरफ पत्थर लगाकर रास्ते को बंद कर दिया गया है. ऐसे में सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण हापुड़ से मेरठ की तरफ चल रहे वाहन टकरा गए. इस दौरान करीब चार गाड़ियां आपस में टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई.

मेरठ में कोरोना संक्रमित को लेने गए स्वास्थ्य विभाग की टीम पर भीड़ ने किया हमला

इस मामले में एनएचएआई अधिकारियों का कहना है कि लाइन शिफ्टिंग का कार्य तेजी से किया जा रहा है और जल्द ही ओवरब्रिज का कार्य पूरा करके वाहनों का आवागमन शुरू हो जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें