प्रेमी को वश में करने गई युवती को तांत्रिक ने लगाया 3 लाख का चूना, छेड़छाड़ का भी आरोप

Somya Sri, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 1:28 PM IST
  • जब युवती अपने प्रेमी को वश करने के चक्कर में एक तांत्रिक के पास पहुंची तो तांत्रिक ने युवती से तीन लाख रुपये ठग लिए. काफी दिनों तक प्रेमी नहीं मिलने पर जब युवती ने अपना पैसा वापस मांगा तो आरोपी तांत्रिक ने युवती की पिटाई कर दी.
युवती को तांत्रिक ने लगाया 3 लाख का चूना (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ: मेरठ के बुलंदशहर निवासी युवती अपने प्रेमी को वश करने के चक्कर में एक तांत्रिक के पास पहुंची. तांत्रिक ने युवती से तीन लाख रुपये ठग लिए. काफी दिनों तक प्रेमी नहीं मिलने पर जब युवती ने अपना पैसा वापस मांगा तो आरोपी तांत्रिक ने युवती की पिटाई कर दी. जिसके बाद पीडि़ता ने एसपी सिटी से शिकायत की. गुरुवार रात पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया. फिलहाल तांत्रिक से पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, बुलंदशहर निवासी युवती को अपने गांव के ही एक युवक से एकतरफा प्यार हो गया था. युवती हर हाल में युवक को पाना चाहती थी. लेकिन युवती को पता चला की युवक की किसी और से शादी हो गई है. युवती ने जब ये बात अपनी बड़ी बहन को बताया तो बड़ी बहन ने युवक को पाने के लिए शहर भर के दीवारों पर अपना प्रचार कर रखे तांत्रिक से मिलने की बात कही. बड़ी बहन ने बकायदा देहली गेट थाना क्षेत्र निवासी मनचाहा प्यार दिलाने का दावा करने वाले एक तांत्रिक से अपनी बहन की बात करा दी.

दुस्साहस: मेरठ में दरिदों ने युवती के साथ तीन दिन में दो बार किया गैंगरेप, मामला दर्ज

युवती ने बताया कि तांत्रिक ने प्रेमी को वापस मिलाने और वश में करने के नाम पर तीन लाख रुपये ले लिए. काफी दिनों तक दिलासा दिलाता रहा. काफी दिन तक इंतेजार करने के बाद भी कुछ हासिल नहीं हुआ. युवती जब काम नही होने पर अपना तीन लाख रुपये वापस मांगने तांत्रिक के यहां गई तो तांत्रिक ने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी. पीडिता ने तांत्रिक पर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है. गुरुवार रात पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया. फिलहाल तांत्रिक से पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें