मेरठ में सौ रूपए पेटीएम कर बीस हजार का फोन ले उड़े फ्रॉड, जानें क्या है पूरा मामला

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 1:06 PM IST
  • ठगी के शिकार व्यापारी ने बताया कि शाम के समय एक शख्स सौ रूपए का रिचार्ज करवाने आया. इस दौरान बातों में उलझाकर ठग 20 हजार रूपए का सैमसंग का मोबाइल लेकर फरार हो गया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. व्यापारी को सौ रूपए पेटीएम कर बीस हजार रूपए का मोबाइल चोरी करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से आसपास के इलाकों में आरोपित की तलाश जारी है. लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपित को पकड़ा नहीं जा सका है. बहरहाल, व्यापारी ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, लालकुर्ती थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित महेश त्यागी की मोबाइल की दुकान है. गुरूवार देर शाम एक ग्राहक आया. ग्राहक ने सौ रूपए का रिचार्ज कराने की बात कही. इस दौरान व्यापारी अपना फोन काउंटर चार्ज के लिए लगा रखा था. लेकिन इस बीच उन्होंने दूसरे मोबाइल से आरोपित के मोबाइल में रिचार्ज कर दिया. व्यापारी का आरोप है है कि आरोपित ने बातों में उलझाकर उनका सैमसंग का मोबाइल फोन चोरी कर लिया.

मेरठ: आंदोलन कर रहे PVVNL के इंजीनियरों की मांगी गई जानकारी, हो सकती है कार्रवाई

आरोपित के जाने के बाद व्यापारी ने जब अपना मोबाइल फोन चेक किया तो उसके होश उड़ गए. इस बीच शोर-शराबा सुनकर बाजार के और भी लोग आ गए. लोगों ने आनन-फानन में आरोपित की शुरू कर दी, लेकिन आरोपित का कुछ पता नहीं चल सका. थाना प्रभारी अतर सिंह के मुताबिक, आरोपित युवक ने जिस नंबर से पेटीएम किया था. पुलिस की टीम उस नंबर की सर्विलांस टीम जांच कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें