यूपी: दोस्त के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेशर से भर दी हवा, पेट फूलने के बाद मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 7:55 AM IST
  • मुरादाबाद में एक दोस्त ने मजाक में दूसरे दोस्त के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी. जिससे उसकी आंत फटने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
दोस्त का मजाक की जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, प्राइवेट पार्ट में कंप्रेशर से भरी हवा,मौत

मेरठ. यूपी के मुरादाबाद में एक दोस्त को दूसरे दोस्त के मजाक की कीमत खुद की जान देकर चुकानी पड़ी. दोनों दोस्त असलम और फरहान एक फैक्ट्री में साथ काम करते थे. लोधीपुर की इंद्रा इंटरनेशनल एक्सपोर्ट फर्म में दोनों शाम को कंप्रेशर का काम कर रहे थे. तभी फरहान ने मजाक में असलम के प्राइवेट पार्ट में पीछे से कंप्रेशर का पाइप लगा दिया. जिससे असलम का पेट फूल गया और उसकी स्थिति बिगड़ती देख उसे अस्पताल में भर्ती करााय गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिवार की तहरीर पर फरहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

मृतक के पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

असलम की मौत की खबर उसके परिजनों को दी गई. जिसे सुन उसके घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं, पुलिस ने असलम के पिता की तहरीर पर फरहान पर गैरइरादत हत्या का मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद पुलिस ने फरहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

.मेरठ समेत यूपी के इन 19 जिलों में हो सकता है जल संकट, जानिए कारण

मजाक में हुआ हादसा

पुलिस पूछताछ में फरहान ने बताया कि दोनों एक गांव के हैं और एक साथ काम करते हैं. हमेशा एक-दूसरे से मजाक करते रहते हैं. उस दिन भी मजाक चल रहा था. जिससे यह हादसा हो गया और असलम की जान चली गई. मजाक के दौरान असलम के शरीर में हवा कब भर गई, उसकी उसे जानकारी तक नहीं हुई.

IIA राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में उद्यमियों ने उठाई अपनी मांग व परेशानियां

6 महीने पहले हुई थी असलम की शादी

असलम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसकी दो बहनें फरीन और फिरदौस हैं. असलम की उसके परिवार ने 6 महीने पहले हिना से शादी करवा दी थी. अब असलम की मौत की खबर सुन हिना का रो-रोकर बुरा हाल है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें