दिल्ली से दोस्त को किया किडनैप, मेरठ में करना था मर्डर, ऐसे आए पुलिस के हाथ

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 10:55 AM IST
  • मेरठ में एक युवक का उसके दोस्तों द्वारा अपराहन करने का मामला सामने आया है. दोस्तों ने उस युवक का अपहरण दिल्ली से किया और मेरठ में उसे मार डालने का प्लान बनाया. हालांकि गश्त कर रही पुलिस ने कार सहित एक आरोपी को पकड़ लिया है.
मेरठ में युवक के दोस्तों द्वारा उसके अपहरण का मामला सामने आया है.

मेरठ. मेरठ में बुधवार रात एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक युवक का उसके दोस्तों ने ही अपहरण किया. बाद में उसकी हत्या करने के लिए उसे दिल्ली से मेरठ के जानी में लेकर आये. लेकिन देर रात गश्त कर रही पुलिस ने कार सहित एक आरोपी को पकड़ लिया. घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार अपह्रत युवक नाजिल दिल्ली के नरेला का रहने वाला है. युवक के दोस्तों ने उसे दिल्ली से अगवा किया और मेरठ के जानी में उसकी हत्या करने का प्लान बनाकर उसे दिल्ली से जानी लेकर पहुँचे. उसके दोस्तों के द्वारा युवक की पूरे रास्ते बेरहमी से पिटाई की गई. मर्डर की प्लानिंग के तहत वे चाकू भी लेकर आए थे.

मेरठ नगर निगम स्टाफ का हंगामा, ट्रैफिक पुलिस पर सफाई कर्मचारी की पिटाई का आरोप

पुलिस ने जब पकड़े गए आरोपी जैकी जाकिर से पूछताछ की तो उसने बताया कि करीब 2 महीने पहले छेड़छाड़ को लेकर उसका नाजिल से विवाद हुआ था. इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर नाजिल की हत्या की प्लानिंग की. बुधवार रात को उन्होंने नाजिल का अपहरण कर उसे कार में डाला और जानी गंगनहर पर हत्या के इरादे से लेकर आए. आरोपियों की योजना थी कि हत्या के बाद युवक की लाश को नहर में फेंक दिया जाएगा.

मेरठ: 24 घंटे में एक और पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड, कल हेड कांस्टेबल ने दी थी जान

लेकिन गश्त कर रही पुलिस ने कार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें