पैर छूने के बहाने गिरोह ने बनाया बुजुर्ग वकील को शिकार, लूट ली सोने की दो अंगूठी

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 07:39 PM IST
  • मेरठ शहर में बदमाशों का एक ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो पैर छूने के बहाने बुजुर्गों से कीमती सामान लूट लेता है. इस गिरोह का तरीका भी बेहद ही अनोखा है.
पैर छूने के बहाने बुजुर्गों से कीमती सामान लूटा

मेरठ. मेरठ शहर में बदमाशों का एक ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो पैर छूने के बहाने बुजुर्गों से कीमती सामान लूट लेता है. इस गिरोह का तरीका भी बेहद ही अनोखा है. दरअसल, इस गिरोह के सदस्य बाइक और स्कूटी पर पूरे शहर में बिना खौफ के घूमते रहते हैं. इस दौरान जब उन्हें कोई बुजुर्ग अकेले मिलता है, तो उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने के बहाने वह उनका कीमती सामान लूट लेते हैं. अब हाल ही में गंगानगर में रहने वाले एक वकील के साथ ऐसी ही वारदात हुई.

दरअसल, गंगा ग्रीन सिटी निवासी एडवोकेट अवधेश कुमार से स्कूटी सवार दो युवकों ने पैर छूकर आशीर्वाद लेने के बहाने उनके हाथ से सोने की दो अंगूठी निकाल ली थी. इससे पहले कि अवधेश कुछ समझ पाते दोनों आरोपित फरार हो गए. स्कूटी सवार दो आरोपित सीसीटीवी में भी कैद हुए थे. हालांकि, अभी पुलिस किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

मुख्यमंत्री के आगमन से पहले जनसभा स्थल पर जायजा लेने पहुंचे एडीजी मेरठ जोन

बता दें, सीसीटीवी फुटेज में आरोपित को साफ तौर पर देखा जा सकता है बावजूद इसके पुलिस इन शातिर लुटेरों को पकड़ने में नाकाम है. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि राह चलते लोगों से ठगी के मामले संज्ञान में आए हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है. कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी हाथ लगे हैं. जल्द ठगों को दबोच लिया जाएगा. साथ ही लोगों से भी सतर्क रहने की अपील की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें