मेरठ: महिला के साथ किया गैंग रेप, अब दे रहे गोली मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 04:08 PM IST
  • मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में तीन दबंगों ने पहले तो विवाहिता के साथ गैंगरेप किया, अब युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. बता दें, दबंगों ने महिला की मौसी को भी गोली मार दी थी.
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ में महिला सुरक्षा का दावा करने वाले प्रशासन की पोल एक बार फिर से खुल गई है. यहां के खरखौदा थाना क्षेत्र में इंसानियत तब शर्मसार हो गई, जब एक ही गांव के तीन लोगों ने पहले तो विवाहिता के साथ गैंगरेप किया. हालांकि, जब महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी मौसी को गोली मार दी. अब दबंग उसे जान से मारने की धमकी दी रहे हैं. मामले में महिला ने थाने में तहरीर दी है. पुलिस अब इस घटना को लेकर कार्रवाई करने की बात कर रही है.

दरअसल, खरखौदा के एक गांव निवासी विवाहिता और उसकी मौसी अपने परिवार के साथ रहती हैं. शनिवार देर शाम विवाहिता घर पर अकेली थी. उसी समय इरफान, नौफिल मुंशी व अकबर उसके घर में पहुंचे और विवाहिता की पिटाई कर दी. विवाहिता की मौसी ने विरोध किया तो उसके पेट में गोली मार दी.

मेरठ: दौराला रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के आगे छह माह के बच्चे को लेकर कूदी महिला

जिसके बाद लहूलुहान हालत में बदमाश मौसी को छोड़ विवाहिता को अगवा करके ले गए और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में वे विवाहिता को एक खेत में फेंक गए. दुष्कर्म पीड़िता की मौसी का उपचार गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं, मामले में महिला का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें