मेरठ में हैवानियत! दोस्त ने किया किडनैप, साथियों संग चलती कार में किया गैंगरेप

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 02:29 PM IST
  • मेरठ में अस्पताल में काम करने वाली महिला को दोस्त ने कार में घर छोड़ने के बहाने किडनैप किया और दोस्तों के संग मिलकर चलती कार में गैंगरेप को अंजाम दिया. पुलिस ने तुरंत एक्शन में आकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो अभी फरार हैं.
मेरठ में दोस्त ने किया किडनैप, साथियों संग मिल गैंगरेप को दिया अंजाम

मेरठ. मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है. अस्पताल कर्मचारी को सोमवार को देर रात अस्पताल में ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी, तभी तीन युवकों ने कार में अगवा कर लिया. 

महिला को वह किडनैप कर सराय काजी के जंगलों में ले गए और चलती कार में गैंग रेप को अंजाम दिया. महिला को घायल अवस्था में मेडिकल थाना क्षेत्र में सड़क किनारे छोड़ तीनों आरोपी फरार हो गए.

पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला सड़क किनारे घायल अवस्था में है. मेरठ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. डॉक्टरों के अनुसार महिला की हालत गंभीर है. पुलिस ने माछरा निवासी रंजीत को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो आरोपी अब भी फरार हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रंजीत को गिरफ्तार किया है. 

असम से युवती हुई किडनैप, दिल्ली में खरीदी गई, मेरठ में करवाने लाए ऐसा काम

पीड़ित महिला गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में काम करती है. मिली जानकारी के अनुसार महिला की रंजीत से दोस्त के तौर पर बात होती थी. उसी ने महिला को घर तक कार में छोड़ने का झांसा दिया था और दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें