मेरठ में कूड़ा डालने निकली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 6:08 PM IST
  • मेरठ: देश में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में किठौर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक गांव में कूड़ा डालने निकली किशोरी के साथ कुछ दबंगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.
मेरठ में एक और सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने

मेरठ: देश में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में किठौर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक गांव में कूड़ा डालने निकली किशोरी के साथ कुछ दबंगों ने किया. बुधवार देर रात किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसे माछरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया. आरोप है कि पीड़ित किशोरी 19 नवंबर को घर से कूड़ा डालने निकली थी. लौटते समय दूसरे वर्ग के चार युवकों ने उसे ईख के खेत में खींच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी किशोरी को खेत में छोड़कर फरार हो गए. किशोरी के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी देर बाद किशोरी बेहोशी की हालत में खेत में मिली.

यूपी में शादी गाइडलाइंस उल्लंघन: वैंक्वेट हॉल, दूल्हा-दुल्हन के मां-बाप पर केस

इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गए. होश में आने पर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसी बीच दबंगों ने पीड़ित परिवार को शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. डरे सहमे परिजन कई दिन तक किशोरी का घर पर ही उपचार कराते रहे.बुधवार देररात हालत बिगड़ने पर परिजन उसे माछरा सीएचसी ले गए. वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

इस मामले को लेकर सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. किशोरी को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. एक आरोपी टोनी की पहचान हुई है. जल्द सभी को गिरफ्तार किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें