मेरठ में पैर छूने वाले गिरोह का आतंक, अकेले निकलने से डर रहे बुजुर्ग, जानें क्यो

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 02:11 PM IST
  • मेरठ में हाल ही में एक गिरोह ने काफी आतंक मचाया हुआ है. दरअसल, इन दिनों जिले में पैर छूने वाले गिरोह के आतंक से हर कोई डरा हुआ है. इस गिरोह के सदस्य बाइक और स्कूटी पर पूरे शहर में बिना खौफ के घूमते रहते हैं.
मेरठ में बुजुर्गों के पैर छूने के बहाने लूट करने वाला गिरोह का मामला आया सामने

मेरठ: मेरठ में हाल ही में एक गिरोह ने काफी आतंक मचाया हुआ है. दरअसल, जिले में पैर छूने वाले गिरोह के आतंक से हर कोई डरा हुआ है. इस गिरोह के सदस्य बाइक और स्कूटी पर पूरे शहर में बिना खौफ के घूमते रहते हैं. इस दौरान जब उन्हें कोई बुजुर्ग अकेले मिलता है, तो उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने के बहाने वह उनका कीमती सामान लूट लेते हैं. इस गिरोह के सदस्यों ने केवल एक दिन में तीन ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है. पैर छूने वाले गिरोह ने पूर्व सीएमएस अशोक शर्मा को भी अपना शिकार बनाया. जिसके बाद अशोक शर्मा ने इसकी रिपोर्ट

लखनऊ में सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, अमीरों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थीं लड़कियां

नौचंदी थाने में करवाई. अपनी शिकायत में अशोक शर्मा ने बताया कि वे अपने घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे. इसी दौरान दो युवक स्कूटी से उनके पास पहुंचे. युवकों ने पहले उनके पैर छुए इसके बाद नमस्ते की. इतने में एक युवक ने उनको अपनी बातों में उलझाया और उनके हाथ से कीमती अंगूठी गायब कर दी. इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए. उन्होंने थाना नौचंदी में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. अशोक शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने उनसे कहा कि उनकी कृपा से वह सिंगापुर में रहकर आया है. उनका उनके परिवार पर काफी अहसान है. उन्होंने सेंट्रल मार्किट में ज्वैलर्स का शोरूम खोला है. उसका उद्घाटन उनको करना है.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

इसके बाद उन्हें अपनी बातों में फंसा लिया. इसी तरह का एक मामला कुछ घंटों के बाद थाना गंगानगर क्षेत्र में भी सामने आया. जहां पर युवकों ने एक बुजुर्ग के पैर छुए और फिर उनके हाथ से घड़ी उतरवा ली. इस तरह की वारदातों की जानकारी जब नगरवासियों को हुई तो बुजुर्ग लोगों ने घर से बाहर निकलना ही छोड़ दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें