मेरठ: गंगानगर में बदमाशों ने दो ट्रांसफार्मर किए चोरी, घरों की बिजली हो गई गुल

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Nov 2020, 8:47 PM IST
  • मेरठ में प्रशासन तब सकते में आ गया, जब शातिर चोरों ने बिजली विभाग के ट्रांसफार्मरों को भी नहीं बख्शा. सर्दी के साथ ही शहर में चोरी की वारदातें भी बढ़ती जा रही हैं. लगातार चोरी की खबरें सामने आ रही हैं.
शिक्षक के घर में 20 लाख की चोरी

मेरठ. मेरठ में प्रशासन तब सकते में आ गया, जब शातिर चोरों ने बिजली विभाग के ट्रांसफार्मरों को भी नहीं बख्शा. सर्दी के साथ ही शहर में चोरी की वारदातें भी बढ़ती जा रही हैं. लगातार चोरी की खबरें सामने आ रही हैं. हालिया मामला गंगानगर क्षेत्र से सामने आया है. यहां पर बदमाशों ने दो ट्रांसफार्मर चोरी कर बिजली विभाग को लाखों का चुना लगा दिया है. बता दें, वृंदावन एंक्लेव में 50 घरों की बिजली प्रभावित अम्हेडा रोड स्थित वृंदावन एंक्लेव कालोनी में बांउड्री के पास 250 केवीए का ट्रांसफार्मर रखा हुआ था. बीती सोमवार रात बदमाशों ने ट्रांसफार्मर से करीब पांच लाख रुपये का बाइंडिंग कॉपर चोरी कर लिया. वहीं, इस ट्रांसफार्मर से जुड़े करीब 50 घरों की बिजली भी गुल हो गई.

इससे दो दिन पहले रजपुरा में बदमाशों ने 400 केवीए का ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया था. जिसमें करीब आठ लाख रुपये की कॉपर बाइंडिंग चोरी कर ले गए. ट्रांसफार्मर चोरी होने से संबंधित क्षेत्र के लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ा. बिजली विभाग ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है.

KGMU इंटर्न डॉक्टरों ने की भत्ता बढ़ाने को लेकर हड़ताल, अस्पताल में मरीज बेहाल

वहीं, गंगानगर के एडीओ ने ट्रांसफार्मर चोरी को लेकर कहा कि रजपुरा में ट्रांसफार्मर चोरी की रिपोर्ट कराने के साथ ही बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी गई है. मंगलवार की सुबह ही वृंदावन एंक्लेव में घटना हुई. अवर अभियंता मौके पर पहुंचे हुए हैं. बिजली आपूर्ति चालू कराने के साथ गंगानगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें