भाई से दुश्मनी की बहन को सजा, तमंचे के बल पर गैंगरेप, तीन के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Oct 2020, 9:36 PM IST
  • मेरठ में तीन लोग महिला के घर में घुस गए और तमंचे के बल पर गैंगरेप किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई मदद नहीं मिली. पुलिस ने मामले को तीन दिन तक लटकाए रखा.
आपसी रंजिश के चलते तीन युवकों ने किया महिला से रेप,

मेरठ. मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक महिला के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया. आरोपी युवक पीड़ित महिला के घर में घुस गए और तमंचे के बल पर गैंगरेप किया. पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस ने भी मामले मे कोई मदद नहीं की. पीड़िता समर गार्डन चौकी में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने तीन दिन तक मामला लटकाए रखा गया. बाद में पीड़िता लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देते हुए तीन आरोपियों को नामजद कराया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करने में जुट गई है.

गैंगरेप मामले में पीड़िता ने तीनों आरोपितों पर आरोप लगाते हुए महिला ने बताया है कि लगभग तीन माह पूर्व पीड़िता के भाई का मेहताब नाम के युवक विवाद हो गया था. जिसके कारण मेहताब उनके परिवार से रंजिश रखने लगा था. जैसा कि पीड़िता ने बताया है कि 21 अक्तूबर को वह घर पर अकेली थी. इस दौरान तीनों आरोपी मेहताब, सरताज और हकीम घर में जबर्दस्ती घुस आए और पीड़िता को बंधक बनाकर तमंचे के बल पर तीनों आरोपीयों ने गैंगरेप किया. 

प्राकृतिक चिकित्सा का महत्व समझाएगा रिटर्न टू नेचर अभियान, 18 नवंबर को आयोजन

गैंगरेप के बाद पीड़िता समर गार्डन चौकी पर पहँची लेकिन पुलिस ने किसी तरह कि कोई मुश्तैदी नहीं दिखाई. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट नहीं करवाया गया तक. समर गार्डन चौकी पुलिस से परेशान होकर पीड़िता लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और तीनों आरोपियों को नामजद कराते हुए शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है . सोमवार को महिला मेडिकल करवाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें