मेरठ: चोरी के वाहन काटने वाले बदमाश राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर लगा गैंगस्टर

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:41 PM IST
  • मेरठ में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. अब हाल ही में सोतीगंज में लूट-चोरी के वाहन काटने वाले शातिर कबाड़ी राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर गैंगस्टर लग गया है.
फाइल फोटो

मेरठ.मेरठ में पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. अब हाल ही में सोतीगंज में लूट-चोरी के वाहन काटने वाले शातिर कबाड़ी राहुल काला और मन्नू कबाड़ी पर गैंगस्टर लग गया है. पुलिस का दावा है कि गैंगस्टर 14 ए के तहत शातिर कबाड़ियों की संपत्ति जब्त की जाएगी. इसके अलावा पुलिस तीन अन्य शातिर कबाड़ियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात व यूपी में चोरी होने वाले अधिकांश वाहन सोतीगंज में आते हैं. इसका खुलासा कई बार हो चुका है. भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री से सोतीगंज पर शिकंजा कसने की गुहार लगाई. इसके बाद मेरठ पुलिस ने शातिर कबाड़ियों पर कार्रवाई शुरू की.

मेरठ: पति के साथ विवाद के बाद सामान लेने गई महिला हुई लापता, रिपोर्ट दर्ज

वहीं, इस मामले में पुलिस ने दावा किया है कि सोतीगंज के कबाड़ियों ने लूट-चोरी के वाहन खरीद कर करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित कर ली है. पुलिस का दावा है कि मन्नू कबाड़ी के पास करोड़ों की संपत्ति है. उसका आलीशान मकान देखकर पुलिस हैरान रह गई थी. एएसपी कैंट डॉ. ईरज राजा का कहना है कि दोनों शातिर कबाड़ियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो गई है.

बता दें, राहुल काला को पुलिस ने पांच दिन पहले पकड़ा था. दो दिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया. हालांकि, अब उस पर एक बार फिर से कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें