मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: BJP से गौरव चौधरी और सपा गठबंधन से सलोनी गुर्जर का नामांकन

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 4:13 PM IST
  • मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव के लिए मेरठ में शनिवार को भजपा की तरफ से गौरव चौधरी तो सपा के गठबंधन की तरफ से सलोनी गुर्जर ने अपना नामंकन भरा हैं. वहीं सलोनी को बसपा और रालोद का भी साथ मिल रहा हैं.
मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव BJP से गौरव चौधरी और सपा गठबंधन से सलोनी गुर्जर का नामांकन

मेरठ. उत्तर प्रदेश का जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में अब तेजी आ गई है. अब धीरे धीरे सभी पार्टियां अपना उम्मीदवार घोषित करने लगी है. साथ ही नामांकन भी शुरू हो गया है. मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए बीजेपी और सपा के उम्मीदवारों ने नामांकन दर्ज किया. जिसमें भाजपा की तरफ से गौरव चौधरी ने नामांकन भरा तो दूसरी तरफ सपा की सलोनी गुर्जर ने नामांकन किया है. सलोनी गुर्जर को सपा पार्टी के साथ ही बसपा और रालोद का भी साथ मिला रहा हैं.

मेरठ में बीजेपी और सपा के उम्मीदवारों के नामांकन के बाद से दोनों पार्टियों के उम्मीदवारों ने अपने प्रचार प्रसार को तेज कर दिया है. साथ ही वहां पर भाजपा एक तरफ तो दूसरी तरफ विपक्ष की लड़ाई साफ दिख रही है. जिसे भाजपा और विपक्ष का भी मुकाबला कहा जा रहा है. वहीं नामांकन की बात करे तो सबसे पहले सपा की सलोनी गुर्जर ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना पर्चा भरा हैं.

UP चुनाव: योगी सरकार दलित वोट बैंक बनाने के लिए अंबेडर सांस्कृतिक सेंटर बनाएगी

वहीं अगर दोनों उम्मीदवारों का दोपहर तीन बजे बाद नामंकन पत्रों की जांच की जाएगी. साथ ही 29 जून को नामांकन की वापसी होगी. किसी का नामांकन वापस नहीं होता हैं तो  3 जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर मतदान होगा. जिसके आधार पर मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष का निर्वाचन होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें