कैफे की आड़ में चल रहा हुक्का, पुलिस ने की छापेमारी तीन गिरफ्तार

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 8:19 AM IST
यूपी के गाजियाबाद में कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार में पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने मौके पे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. छापेमारी में पुलिस ने चिलम के साथ चार हुक्का, सुगंधित तंबाकू समेत अन्य कई सामग्री बरामद की.
हुक्का बार पर पुलिस कार्रवाई ( फाइल फोटो) 

गाजियाबाद (भाषा). यूपी में हुक्का बैन होने के बाद से पुलिस लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इस बीच यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने अवैध हुक्का बार चलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक स्काई कैफे नामक हुक्का बार पर छापा मार कर इन लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान राम सिंह और गुफरान के रूप में की गयी है. दोनों की उम्र करीब 20 साल है.

यूपी पुलिस में 10वीं, 12वीं पास छात्रों को नौकरी का मौका, 2430 सीटों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 269 के अलावा सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धारा 21 तथा 22 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गाजियाबाद के नगर पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि छापेमारी में 'चिलम' के साथ चार हुक्का, सुगंधित तंबाकू के छोटे पाउच और अन्य उपकरण जब्त किए गए.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक खोड़ा थाना क्षेत्र के अजंता पार्क क्षेत्र में एक अन्य हुक्का बार बाबा कैफे पर भी छापा मारा गया और उसके प्रबंधक साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें