गाजियाबाद के पिकअप मालिक की मेरठ में गोली मारकर हत्या, चेहरा जलाया

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 2:38 PM IST
  • पुलिस के अनुसार, शमीम को सिर और पैर में दो गोलियां मारी गयी हैं. परिजनों ने बताया कि शमीम का चेहरा क्षत विक्षत मिला है. उसे तेजाब से जलाने की आशंका है, ताकि पहचान न हो. नदीम ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है.
गाजियाबाद के पिकअप मालिक की मेरठ में गोली मारकर हत्या, चेहरा जलाया

मेरठ: गाजियाबाद से किराए पर मेरठ आए बोलेरो वाहन मालिक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. चेहरा पूरी तरह क्षत-विक्षत मिला है, चेहरे की हालत ऐसी थी, की पहचानना मुश्किल था. चेहरे को देखने के बाद लग रहा है कि, तेजाब से जलाने की आशंका है. गाजियाबाद में पसौड़ा गांव निवासी शमीम (35) पुत्र हाशम अली अपनी बुलेरो पिकअप वाहन चलाता है. भाई नदीम के अनुसार, शमीम ने शनिवार शाम 6 बजे फोन करके बताया कि उसे बुकिंग मिल गयी है ( भाड़े पर जाना है). 

रात 9 बजे तक वह घर लौट आएगा. रातभर को जब शमीम नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. रविवार सुबह शमीम की लाश मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के गांव डालम्पुर स्थित आदर्श जूनियर हाईस्कूल के पास सड़क किनारे पड़ी मिली. लाश से थोड़ी दूरी पर ही वाहन खड़ा मिला. पुलिस के अनुसार, शमीम को सिर और पैर में दो गोलियां मारी गयी हैं. परिजनों ने बताया कि शमीम का चेहरा क्षत विक्षत मिला है. उसे तेजाब से जलाने की आशंका है, ताकि पहचान न हो. 

मकान बनाना हुआ महंगा, सरिया-सीमेंट-ईंट-गिट्टी के दाम बढ़े, जानें नए रेट

नदीम ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. एसपी देहात केशव कुमार ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. और परिजनो को सुचना देदी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है, अपराधियों की धरपकड़ के लिए रास्ते में पड़ने वाले सारे सीसीटीवी फुटेज की जॉच कर करी है. एसपी ने परिजनो को आश्वासन दिया है,की जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

मेरठ: नौकरी का झांसा देकर गेस्ट हाउस में किया कथित गैंगरेप

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें