मेरठ: घर के बाहर खेल रही बच्ची पर गीदड़ ने किया हमला, लोगों ने पत्थर से मार डाला

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 10:47 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची पर गीदड़ ने हमला कर दिया, बच्ची को बचाने के लिए गांववालों ने गीदड़ को मार डाला. इस हमले में बच्ची के मुंह और पैर पर जख्म आए हैं.
बच्ची पर गीदड़ ने हमला कर दिया

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची पर गीदड़ ने हमला कर दिया, बच्ची को बचाने के लिए गांववालों ने गीदड़ को मार डाला. इस हमले में बच्ची के मुंह और पैर पर जख्म आए हैं. वहीं, फिलहाल बच्ची का इलाज चल रह है. यह मामला परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर सेक्टर 4-सी का है. यहां पर संदीप त्यागी पत्नी मानसी और बेटी परी के साथ रहते हैं. मानसी का मायका सेक्टर पांच में है. फिलहाल वह मायके में रह रही हैं. रविवार शाम परी घर के बाहर खेल रही थी. तभी गीदड़ ने उस पर हमला कर दिया. उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए.

किसान आंदोलन: मेरठ क्लेक्ट्रेट पर धरना दे रहे सपाई नेता गिरफ्तार, हंगामा

उन्होंने बच्ची को बचाने के लिए ईंटों से वार कर गीदड़ को मार दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब छह माह पहले भी एक गीदड़ ने बच्चे पर हमला किया था. वहीं, इस मामले में पार्षद पंकज शर्मा ने बताया कि शताब्दीनगर के चारों तरफ प्राधिकरण ने बाउंड्री कराई थी, जो क्षतिग्रस्त हो चुकी है, जिसके चलते कभी गीदड़ तो कभी नील गाय क्षेत्र में आ जाती हैं. कई बार प्राधिकरण को बाउंड्री सही कराने के लिए कहा जा चुका है लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें