फेसबुक पर इश्क की सजा, लिव इन के नाम पर रेप करता रहा बॉयफ्रेंड

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Oct 2020, 6:40 PM IST
  • मेरठ में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर रेप का मुकदमा दर्ज किया. दोनों की कई साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. पुलिस ने लड़के को अरेस्ट कर लिया है.
मेरठ में लिव इन में रहे लड़की ने अपने पार्टनर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

मेरठ. मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर रेप का आरोप लगाया है. दोनों की मुलाकात कई साल पहले फेसबुक पर हुई थी. दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है.

ये मामला मेरठ के कंकरखेड़ा का है. यहां एक लड़के की दोस्ती फेसबुक पर बुढ़ाना निवासी लड़की से हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया. दोनों मेरठ में ही लिव इन में रहने लगे. कई साल साथ रहने के बाद जाति की वजह से उनके बीच जब शादी की बात नही बनी तो दोनों अलग हो गए. जिसके बाद लड़की ने लड़के पर रेप का मुकदमा दर्ज किया है.

हाथरस DM के पीड़ित परिवार को धमकाने से भड़के लोग, जयपुर में घर पर कचड़ा फेंका

लड़की के दुष्कर्म के केस के बाद कंकरखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इसके लिए पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर लिया है. दुष्कर्म का केस करने वाली लड़की ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई. पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

किसानों ने जमीन मुआवजे को ले भैंसा-बुग्गी चला रोका दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे काम

पुलिस ने कहा कि कई साल पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. दोस्ती प्यार मे बदली तो दोनों ने शादी करने की ठानी. कई साल तक दोनों लिव-इन में रहे. दोनों होटल की पार्टियों में और कई जगहों पर साथ घूमने गए. पुलिस ने बताया कि लड़की अनुसूचित जाति से है और लड़का ओबीस कास्ट का है. दोनों के बीच शादी की बात न बनने पर दोनों अलग हो गए. जिसके बाद लड़की ने प्रेमी पर रेप का केस कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें