मेरठ: युवती का शव पंखे से लटका मिला, तलाक के बाद से रह रही थी अकेली

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 3:26 PM IST
  • मेरठ के शास्त्रीनगर में एक युवती का शव कमरे के पंखे से लटका मिला. आठ साल पहले प्रेम विवाह किया था. लेकिन पांच साल पहले पति से हो गया था तलाक. परिजनो के अनुसार युवती पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही थी
फंदे से लटका मिला युवती का शव. ( सांकेतिंक फोटो )

मेरठ: शहर के नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर-दो में रविवार को एक युवती लाश पंखे से लटकी मिली. पुलिस के कमरे का दरवाजा तोड़कर लाश को फंदे से उतारा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार युवती मकान में एक अकेली रहती थी. ओर पिछले चार दिनों से अपने कमरे से बाहर नहीं निकली. पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है.

मूल रुप से सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहनपुरी की रहने वाली 27 वर्षीय रिया उर्फ रितु शास्त्रीनगर सेक्टर-दो में सत्तो देवी के मकान में किराए पर रहती थी. रविवार की सुबह मकान मालकिन सतो देवी बिजली मीटर की रीडिंग लेने के लिए पहुंची. उन्होनें रिया को आवाज दी, लेकिन कमरे से कोई जबाव नहीं आया. सत्तो देवी ने इसकी जानकारी मृतिका के पिता विजय और पुलिस को दी. पुलिस ने पिता की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा तो, देखा कि रिया का शव पंखे से लटका हुआ मिला. शव को देखकर सभी के होश उड़ गए. पुलिस के अनुसार लाश लगभग दो पहले की है.

बेडरूम में पत्नी की लाश मिली, पति मौके पर नहीं, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने शव को पंखे से उतारा. पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया. मृतिका की बहन ज्योति और वर्षा के मुताबिक, लगभग आठ साल पहले रिया ने मोदीनगर निवासी एक युवक से लव मैरिज की थी. पांच साल पहले दोनों का तलाक भी हो गया. इसके बाद से रिया मेरठ में परिजनों से अलग शास्त्रीनगर में रहती थी. परिजनो के मुताबिक वह काफी दिनों से परेशान चल रही थी. वहीं प्राथमिक आधार पुलिस मामले को खुदखुशी का बता रही है.

वाराणसी में अपराधियों का आतंक, घर लौट रहे बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

मेरठ में चल रही थी CM योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारी, अचानक रद्द हुआ दौरा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें