मेरठ: छात्रा ने मनचलों की जमकर की धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 5:47 PM IST
  • जब छात्रा कॉलेज जा रही थी, उसी वक्त मनचलों ने छात्रा से मोबाइल नंबर मांगा. इस पर छात्रा ने सरेराह ही मनचले को सबक सिखा दिया. पहले तो छात्रा ने मनचलों की जमकर पिटाई की. फिर उसके बाद जब पुलिस पहुंची तो छात्रा ने पुलिस के डंडे से मनचलों की धुनाई की.
छात्रा ने छेड़छाड़ की कोशिश पर मनचलों की जमकर धुनाई कर दी.

मेरठ- शहर के सदर बाजार में एक छात्रा ने मनचलों के होथ ठिकाने लगा दी. दरअसल, छात्रा ने छेड़छाड़ की कोशिश पर मनचलों की जमकर धुनाई कर दी. बताया जा रहा है कि जब छात्रा कॉलेज जा रही थी, उसी वक्त मनचलों ने छात्रा से मोबाइल नंबर मांगा. इस पर छात्रा ने सरेराह ही मनचले को सबक सिखा दिया. पहले तो छात्रा ने मनचलों की जमकर पिटाई की. फिर उसके बाद जब पुलिस पहुंची तो छात्रा ने पुलिस के डंडे से मनचलों की धुनाई की.

बताते चलें कि छात्रा रजबन के बड़ा बाजार की रहने वाली है. शुक्रवार को वह कॉलेज जा रही थी. इसी दौरान सदर बाजार में अलफा बेकरी के सामने दो मनचलों ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी. पहले तो छात्रा ने अनसुना करने की कोशिश की. लेकिन मनचले यहीं नहीं माने. मनचलें छात्रा से उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे. जब छात्रा ने नंबर नहीं दिया तो मनचलों ने अश्लील कमेंट किया. जिसके बाद छात्रा ने मनचलों की पिटाई कर दी.

मेरठ: बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति में जिले के 8 नेता शामिल, 15 मार्च को बैठक

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्रा ने पुलिस से डंडा छीन कर दोनों मनचलों की जमकर धुनाई की. इस बीच कुछ लोगों ने छात्रा के द्वारा मनचलों की पिटाई का वीडियो भी कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों मनचलों को थाने लेकर गई. पुलिस छात्रा से तहरीर लेकर पुलिस मनचलों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है. थाना प्रभारी विजेंद्र राणा ने बताया कि दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

मेरठ नगर निगम के खिलाफ व्यापारियों का मोर्चा, मार्केट बंद कर किया प्रदर्शन

मेरठ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के भाव, आज का मंडी भाव

शातिर ने बीजेपी नेता का बनाया फर्जी फेसबुक एकाउंट, दोस्तों से मांगे पैसे

काउंसलिंग के लिए महिला थाने आए पति पर पत्नी ने लगाया लूट का आरोप, मामला दर्ज

मेरठ में मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव, शामिल हुए वित्त मंत्री सुरेश खन्ना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें