फेरी लगाने वाले के साथ लड़की ने की शादी, हिंदू संगठन का हंगामा, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 07:29 PM IST
  • मेरठ में एक युवती ने फेरी लगाने वाले से शादी कर ली जिसको लेकर हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया है. प्रेमी जोड़ा बरेली से भागकर मेरठ में छुपकर रह रहा था. 
फाइल फोटो

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल बरेली से भागा एक प्रेमी जोड़ा मेरठ के कंकरखेडा में गुपचुप तरीके से रह रहा था. युवक दूसरे धर्म का है और लड़की हिंदू धर्म की है. प्रेमी जोड़े ने मेरठ में रहने वाले दोस्त से संपर्क किया था और उसने उन्हें कंकड़खेड़ा के शोभापुर में मकान किराए पर दिला दिया था. युवक प्राइवेट नौकरी करता है. दोनों के साथ रहने की खबर जब हिंदू संगठन के लोगों को लगी तो उन्होनें हंगामा कर दिया और पुलिस तक बात पहुंचा दी गई.

जिसके बाद पुलिस ने युवक और युवती के घर पर छापा मारकर उन्हें धर-दबौचा. पूछताछ में उन्होंने सारी बातों की जानकारी दी. वहीं पूछताछ में पता चला कि युवक बरेली के आंवला का रहने वाला है और पांस के ही संजय नगर निवासी दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम संबंध हो गए थे. युवक कपड़ों की फेरी लगाता था जब युवती के परिजनों को पता चला तो उन्होंने युवती पर घर से बाहर आने-जाने की बंदिशें लगा दीं.

नशे में धुत्त पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, दांतों से जुबान काट ली, अरेस्ट

जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर से भागकर मेरठ आ गए. युवती के परिजनों ने बदनामी के डर से थाने में शिकायत भी नहीं की. युवती की तलाश की बजाए उससे रिश्ता खत्म कर दिया. इस मामले में इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि बरेली पुलिस से संपर्क किया है. पुलिस ने युवती को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया जबकि युवक हिरासत में ले लिया है. 

मैराथन में 55 साल की आशा सिंह ने 12 घंटे में 100 KM की दौड़ लगाकर बनाया ये रिकॉर्ड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें