पड़ोस में रहने वाले लड़के से लड़की ने मंदिर में की शादी, मिल रही जान की धमकी

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 10:46 AM IST
  • मेरठ से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक लड़की ने अपने प्रेमी संग मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया. वहीं, अब शादी के बाद जोड़े ने आरोप लगाया है कि उन्हें लगातार जान की धमकी मिल रही है.
शादी के बाद जोड़े ने आरोप लगाया है कि उन्हें लगातार जान की धमकी मिल रही है

मेरठ. मेरठ से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक लड़की ने अपने प्रेमी संग मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया. वहीं, अब शादी के बाद जोड़े ने आरोप लगाया है कि उन्हें लगातार जान की धमकी मिल रही है. इसको लेकर पीड़ित दंपत्ति ने थाने में तहरीर देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. बता दें, कंकरखेड़ा की एक कालोनी में रहने वाली युवती की अपने ही पड़ोस में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई.

दोनों की दोस्ती प्यार में बदली, तो शादी करने की ठान ली. हालांकि, परिवार को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था. परिजनों की बिना रजामंदी के प्रेमी जोड़े ने कुछ दिन पहले मंदिर में शादी रचा ली. बाद में जब युवक के परिजनों को पता चला तो उन्होंने नाराजगी दूर कर युवती को अपनी बहु स्वीकार लिया. मगर युवती के परिजनों ने इस शादी को मानने से ही इंकार कर दिया है.

युवती का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके मायके वाले अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं. विवाहिता ने अपने पति और ससुराल वालों को मायके वालों से खतरा बताते हुए शनिवार को पति संग थाने पहुंच गई. वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें