मेरठ: आठ माह से लापता युवती पति के साथ पहुंची थाने, मच गया हंगामा

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 03:35 PM IST
  • परतापुर के सेक्टर 4सी से करीब आठ महीने पहले एक युवती संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी. लेकिन हाल ही में वह अपने पति संग थाने में पहुंच गई, जिसके बाद उसने ऑनर किलिंग को लेकर अपने परिवार से खतरे की बात की.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र से आठ महीने पहले एक युवती संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी. लेकिन हाल ही में युवती अपने पति संग अचानक थाने में आ धमकी. युवती ने अपने परिवर से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई. दरअसल, परतापुर के सेक्टर-4सी निवासी दीशु का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के ही रहने वाले हिमांशु से चल रहा था.

दोनों ने परिवार को अपनी शादी का प्रस्ताव भी दिया, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. जिसके बाद आठ महीने पहले दीशु संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. स्वजन ने उसे काफी तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. उन्होंने अपहरण की आशंका जता हिमांशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था. जिसके बाद से लगतारा पुलिस इंटरनेट मीडिया और अन्य माध्यमों के जरिए युवती की तलाश कर रही थी.

राम जन्मभूमि पूजन पर महामंडलेश्वर बोले- अशुभ मुहूर्त में पूजन के चलते आ रही आपदा

अचानक मंगलवार को दीशु अपने पति हिमांशु के साथ थाने पहुंच गई. दीशु और हिमांशु ने बताया कि उन्होंने गाजियाबाद के एक मंदिर में विवाह कर लिया है. अब परिवार से उसे जान का खतरा है. मामले को लकेर परतापुर थाना प्रभारी नजिर अली खां का कहना है कि युवती के स्वजन ने अपहरण की आशंका जताई थी. लेकिन दोनों के बालिग होने के प्रमाण-पत्रों की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे, उन्हीं के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.युवती की वापसी को लेकर परिवार हैरान रह गया. जिसके बाद स्वजनों ने थाने में हंगामा कर दिया. पुलिस ने किसी तरह परिवार को समझा-बुझाकर वापस भेजा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें