मेरठ से लापता लड़की दिल्ली में कश्मीरी युवक के साथ मिली, शादी पर अड़ी

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 1:34 PM IST
  • तीन दिन पहले लापता हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने दिल्ली में एक कश्मीरी युवक के साथ पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.
दिल्ली में मिली लापता लड़की

मेरठ: तीन दिन पहले लापता हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने दिल्ली में एक कश्मीरी युवक के साथ पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. उधर, थाने में लड़की उसी कश्मीरी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी रही. फिलहाल लड़की को नारी निकेतन भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक कश्मीरी युवक लिसाड़ी गेट इलाके में पिछले करीब 5 सालों से रह रहा है. उसी इलाके में रहने वाली नाबालिग लड़की का 4 सालों से कश्मीरी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक लगने पर लड़की के परिजनों ने उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया.

मेरठ : पत्नी से छेड़छाड़ करने का किया विरोध, पति की कर दी फावड़े से पिटाई

तीन दिन पहले युवक लड़की को लेकर दिल्ली गया. मामला थाने में आने पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो दोनों दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास मिले. पुलिस दोनों को वापस मेरठ ले आई. जब लड़की के परिजनों ने उसे घर ले जाने की बात कही तो उसने कश्मीरी युवक से शादी करने की जिद ठान ली और हंगामा करने लगी. गुस्से में आकर मां ने भी बेटी की पिटाई कर दी.

पेट्रोल डीजल 10 जुलाई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में महंगा हुआ तेल

मामला बढ़ता हुआ देख पुलिस ने दोनों को शांत कराया. पुलिस ने लड़की को शांति निकेतन भेज दिया है और युवक पर केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें