मेरठ पुलिस की लापरवाही! कॉलेज कैंपस से छात्रा लापता, 19 दिन बाद अपहरण केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 11:01 AM IST
  • मेरठ के परतारपुर थाने क्षेत्र के एक कॉलेज कैंपस से 15 वर्षीय छात्रा के लापते हो जाने के 19 दिन बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया.
मेरठ पुलिस की लापरवाही! कॉलेज कैंपस से छात्रा लापता, 19 दिन बाद अपहरण केस दर्ज

मेरठ. मेरठ के परतारपुर थाने क्षेत्र के एक कॉलेज कैंपस से 15 वर्षीय छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. इस मामले में पुलिस ने 19 दिन बाद अपहरण का केस दर्ज किया है. छात्रा मूल रुप से मध्यप्रदेश के छतरपुर की रहनी वाली है. किशोरी के पिता कॉलेज में मजदूरी करते है. उनका पूरा परिवार कैंपस में रहता है. 

जानकारी के मुताबिक, 15 सितंबर की रात उनकी 15 वर्षीय बेटी लापता हो गई. इसके बाद लापता छात्रा के परिजनों ने 16 सितंबर को सुभारती पुलिस चौकी पर शिकायत करने पहुंचे. वहां पुलिस वालों ने परिजनों को घटनास्थल परतापुर बताकर वापस भेज दिया. 17 सितंबर को परिजन परतापुर थाने में गए. 

शर्मनाक! नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर नाबालिग लड़की से दो बार रेप, वीडियो वायरल

परिजनों ने बताया कि उन्हें पुलिसवालों ने इंस्पेक्टर के मौजूद नहीं होने की बात कहकर टरका दिया. इसके बाद कई बार परिजन कई बार थाने में गए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इस मामले में पुलिस ने 19 दिन बाद छतरपुर के संदीप के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है. मामले में पुलिस ने बताया कि संदीप मध्यप्रदेश का निवासी है. वह मेरठ में नौकरी करता है. जिस दिन से युवती से लापता है उसी दिन से संदीप भी लापता है. वहीं, परिजनों का शक भी संदीप पर ही है. 

मेरठ: थाने में पुलिस के सामने वकील की बेटियों से बदतमीजी, देखते रहे अधिकारी

यूपी के हाथरस कांड को लेकर पूरे देश भर में लोगों का आक्रोश उबाल पर है. वहीं, मेरठ में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला मेरठ के परतारपुर थाने क्षेत्र से सामने आया है. मेरठ पुलिस हाथरस कांड के बाद भी संजीदा नहीं है. कॉलेज कैंपस से 15 वर्षीय छात्रा लापता हो गई और पुलिस ने इस मामले में 19 दिन बाद अपहरण का केस दर्ज किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें