भाई द्वारा प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने किया सुसाइड, बॉयफ्रेंड हुआ लापता

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 10:55 AM IST
  • मेरठ के फलावदा में प्रेमिका ने प्रेमी की पिटाई किए जाने के बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. परिवार ने आत्महत्या की बात को माना और पुलिस से कार्रवाई नहीं करने के लिए कहा. 
प्रेमी द्वारा पिटाई किए जाने के बाद प्रेमिका ने किया सुसाइड

मेरठ. मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र की निवासी युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने अपनी जान दे दी. वहीं घटना के बाद से प्रेमी लापता हो गया है. परिजनों ने किसी पर भी केस नहीं किया है और सुसाइड का मामला बताकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. 

मेरठ के गांव नेडू की 24 वर्षीय युवती अपने पड़ोसी से प्रेम करती थी. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को प्रेमिका के भाई ने उसके प्रेमी की पिटाई की थी. जिसके बाद दोनों पक्ष फलावदा थाने शिकायत के लिए पहुंचे थे. आरोप है कि पुलिस ने बिना शिकायत दर्ज किए दोनों पक्षों को लौटा दिया था.

युवती मामले से आहत थी और शनिवार शाम को भी उसने तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की थी लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया था. इसके बाद देर रात युवती ने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 

मेरठ: विश्व हिंदू परिषद पदाधिकारी के साथ सिपाही ने की मारपीट, थाने पर हंगामा

 मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात गांव में पंचायत की बैठक हुई. पंचायत में यह तय हुआ कि किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी. पुलिस रात 3 बजे गांव पहुंची तो मामले को सुसाइड बताकर परिवार ने किसी भी कार्रवाई को ना करने की बात कही. 

नहीं टला खतरा! डॉक्टर का दावा- कोरोना से ठीक हुए लोगों को सांस लेने में तकलीफ

फलावदा थाना के प्रभारी ने कहा कि युवती के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात लिखित में दी है. वहीं घटना के बाद से युवती का प्रेमी लापता हो गया है. जिसे लेकर गांव में कई तरह की अफवाहब है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें