पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, रहने के लिए बन रही मल्टीप्लेक्स कॉलोनी

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 1:04 PM IST
  • एसएसपी ने पुलिसकर्मियों के लिए मल्टीप्लेक्स आवासीय कॉलोनी बनाने को लेकर प्रशासन को प्रस्ताव भेजा है. बता दें, यह कॉलोनी दिल्ली हाइवे पर बनाई जाएगी.
पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, रहने के लिए बन रही मल्टीप्लेक्स कॉलोनी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में तैनात पुलिसकर्मियों को हाल ही में बड़ी खुशखबरी में मिली है. दरअसल, अब पुलिसकर्मियों के रहने के लिए दिल्ली हाइवे पर मल्टीप्लेक्स कॉलोनी का निर्माण किया जा रहा है। बता दें, इसके लिए एसएसपी की तरफ से तीन हजार वर्ग गज जमीन पर कालोनी का प्रस्ताव प्रशासन को भेजा गया था.

वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलते ही आवासीय कॉलोनी बनाने का काम शुरू हो जाएगा. इसमें करोड़ों रूपए का खर्चा आएगा. हालांकि, खास बात यह है कि इस आवासीय कॉलोनी को नोएडा और दिल्ली की तर्ज पर बनाया जाएगा, ताकि पुलिसकर्मियों को रहने के लिए पर्याप्त जगह मिल सके.

मेरठ: पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती

आवासीय कॉलोनी बनाने को लेकर एसएसपी अजय साहनी ने बताया दिल्ली हाइवे पर तीन हजार वर्ग गज जमीन पर मल्टीप्लेक्स आवासीय कॉलोनी बनाई जाएगी. जिससे पुलिसकर्मियों को रहने के लिए पर्याप्त आवास मिल सकेंगे. मल्टीप्लेक्स कॉलोनी को लेकर शासन को प्रस्ताव भेजा गया है. अनुमति मिलने के बाद काम शुरू करा दिया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि कॉलोनी का नक्शा बनाया जा चुका है। उसी के अनुसार घरों का आवंटन भी किया जाएगा.

पति को सरेआम पीटने वाली महिला को आधी रात बिना सुरक्षा ही पुलिस ने घर भेजा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें