मेरठ: दुकान में चोरी कर ले गए लाखों का सामान, CCTV में कैद हुई घटना

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 8:26 PM IST
  • मेरठ के फलावदा कस्बे में एक प्रोविजन स्टोर में चोरी का मामला सामने आया है, जिसमें चोर नकदी व लाखों का सामान अपने साथ लूट ले गए. हैरान करने वाली बात तो यह है कि घटना थाने से कुछ ही कदम दूरी पर हुई है.
मेरठ के फलावदा कस्बे में एक प्रोविजन स्टोर में चोरी

मेरठ.उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अपराध से जुड़े मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में दिवाली से पहले मेरठ के फलावदा कस्बे में एक प्रोविजन स्टोर में चोरी का मामला सामने आया है, जिसमें चोर नकदी व लाखों का सामान अपने साथ लूट ले गए. हैरान करने वाली बात तो यह है कि घटना थाने से कुछ ही कदम दूरी पर हुई है. फलावदा कस्बे में स्थित एक प्रोविजन स्टोर में चोरों ने बीते गुरुवार उसका शटर उखाड़ दिया और लाखों रुपये का सामान अपने साथ चोरी कर ले गए.

किराएदार केस हारने पर भी नहीं कर रहा था खाली, डिप्रेशन में मकान मालिक की मौत

दुकान के मालिक सुनील घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह रोजाना की तरह गुरुवार की शाम को भी दुकान बंद करके चला गया था. लेकिन अगली सुबह जब वह दुकान पर पहुंचा तो उसका शटर उखड़ा हुआ था. इतना ही नहीं, दुकान के गल्ले में करीब 50 हजार रुपये की नकदी रखी हुई थी, जो कि गायब थी. सुनील ने बताया कि नकदी के अलावा दुकान से 60 हजार रुपये की कीमत के बीड़ी, सिगरेट व अन्य सामान भी वहां से चोरी हो गए हैं.

दुकान में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है. इस बारे में बात करते हुए थानेदार फलावदा शिव वीर सिंह भदौरिया ने बताया कि कैमरे की फुटेज में चोरी की घटना कैद हो गई है, जिसे कब्जे में ले लिया गया है. इसमें दो युवक चोरी को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें जल्द ही पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा और केस को पूरा किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें