मेरठ: DJ पर डांस करते हुए युवक ने चलाई गोली, फोटोग्राफर के सीने में लगी,केस दर्ज

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 9:55 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ के गंगानगर स्थित अनिका बैंक्वेट हॉल में हर्ष फायरिंग के दौरान फोटोग्राफर के सीने में गोली लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के साथी की तहरीर पर पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज करा लिया. आरोपियों की तलाश की जा रही है.
डीजे की धुन पर खोया होश, खुशी में चलाई गोली फोटोग्राफर के सीने में लगी

मेरठ. कोर्ट व प्रशासन की सख्ती के बावजूद शादी विवाह में हर्ष फायरिंग के मामलों में कमी नजर नहीं आ रही है. लोग उत्साह पूर्वक शादी में हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. प्रशासन की तरफ से हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध है इसके बावजूद भी सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मेरठ के गंगानगर स्थित अनिका बैंक्वेट हॉल में हर्ष फायरिंग के दौरान फोटोग्राफर के सीने में गोली लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के साथी की तहरीर पर पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज करा लिया. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बता दें कि शादी समारोह का सीजन चल रहा है और इस बीच हर्ष फायरिंग से जुड़ी काफी मामले सामने आए हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हर्ष फायरिंग कर रहे हैं तो कभी दूल्हा टशन दिखाने के लिए हर्ष फायरिंग कर प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

फोटोग्राफर के सीने में लगी गोली

मामला मेरठ के गंगासागर कॉलोनी के बाहर अनिका बैंक्वेट हॉल है. हॉल मालिक महेंद्र सिंह के पोते का कुआं पूजन कार्यक्रम बैंक्वेट हॉल में आयोजित किया गया था. रात में कार्यक्रम के दौरान डीजे पर डांस चल रहा था. कुछ लोग हथियार लहरा रहे थे और हर्ष फायरिंग की गई. अचानक एक गोली फोटोग्राफर विजय कुमार के सीने में लगी और वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा.

 

घोड़े पर सवार होकर अपनी शादी में पहुंची एयर होस्टेस, दूल्हे व बारातियों ने दिया ये रिएक्शन

 

दोस्त की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा

आनन फानन में लोगों ने युवक को न्यूटीमा अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को सूचना नहीं दी गई और मामला दबाने का प्रयास किया गया. बाद में विजय के साथी अभिषेक ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों से बयान लिए. दोस्त अभिषेक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हॉल में लगे हैं सीसीटीवी

जानकारी के मुताबिक बैंक्वेट हॉल में सीसीटीवी लगे हैं. जिनका बैंक्वेट हॉल है, उनके ही पोते के कुआं पूजन का कार्यक्रम था. वहीं पुलिस सीसीटीवी या वीडियो रिकार्डिंग होने की बात से इनकार कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें