रालोद की लोकतंत्र बचाओ रैली में उमड़ी भारी भीड़, मंच पर पहुंचे जयंत चौधरी

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 05:10 PM IST
  • जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में रालोद ने लोकतंत्र बचाओ महारैली का आयोजन किया. जिसमें भारी मात्रा में भीड़ उमड़ी.
रालोद की लोकतंत्र बचाओ महारैली में उमड़ी भीड़

मुजफ्फरनगर: रालोद की लोकतंत्र बचाओ महारैली में गुरुवार को जमकर भीड़ जुटी. इस महारैली में कोरोना संक्रमण से जुड़ी गाइडलाइन को ताक पर रखते हुए राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में हजारों लोग उत्साह के साथ इकट्ठा हुए. उनमें पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हाथरस में हुए लाठीचार्ज को लेकर आक्रोश साफ दिखाई दे रहा था. 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर 1:35 पर राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी सैकड़ों उत्साही युवाओं के साथ जुलूस की शक्ल में रैली स्थल पर आए और मंच पर पहुंचे. हालांकि भारी भीड़ चढ़ने से मंच पर लगाए गए माइक के तार टूट गए. जिस कारण लगभग 15 मिनट तक मंच से संबोधन नहीं हो सका. रैली के मंच पर बालियान खाप के चौधरी एवं भारतीय युवा अध्यक्ष नरेश टिकैत देश खाप के चौधरी सुरेंद्र सिंह लटियाल खाप के चौधरी रामपाल सिंह बत्तीसा खाप के चौधरी सूरजमल के साथ ही थाम बेदार श्याम सिंह रविंद्र मलिक आदि भी नजर आए.

पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज

इसके साथ ही इस दौरान रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक सहारनपुर के कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने संबोधित करते हुए जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज की कड़ी इन शब्दों में निंदा की और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लोकतंत्र में आवाज को लाठी के बल पर दबाने का आरोप लगाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें