मेरठ में कोरोना संक्रमित को लेने गए स्वास्थ्य विभाग की टीम पर भीड़ ने किया हमला

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 05:31 PM IST
  • मेरठ: देश में जहां कोरोना से संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर यूपी के मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, मोहिउद्दीनपुर में शनिवार को कोरोना के मरीज को लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर भीड़ ने पथराव कर दिया.
फाइल फोटो

मेरठ. दरअसल, मोहिउद्दीनपुर में शनिवार को कोरोना के मरीज को लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर भीड़ ने पथराव कर दिया. जिसके बाद टीम को अपनी जान बचाकर उलटे पैर भागना पड़ा. हालांकि, इस घटना की सूचना स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने सीएमओ को दी. बता दें, मोहिउद्दीनपुर में तीन दिन पहले महिला अमत कौर की कोरोना से मौत हो गई थी. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने पूरे परिवार की जांच कराई. जांच में पता चला कि महिला का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव है.

जिसके बाद शनिवार को सीएचसी भूड़बराल के डॉ. मनीष टीम के साथ कोरोना संक्रमित को लेने पहुंचे. जैसे ही टीम पीड़ित को ले जाने लगी मौजूद लोगों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला बोल दिया. जिसके बाद टीम को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा, साथ ही वहां मौजूद भीड़ ने एक कर्मचारी को बंधक बनाने का प्रयास भी किया.

मेरठ: दो साल की बच्ची को पालतू कुत्ते ने नोंचा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इस मामले में सीएचसी प्रभारी डॉ. ओमकार परतापुर थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी. परतापुर थाना प्रभारी एएसपी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जांच कर अन्य लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें, इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें