बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, महिला टीचर की मौके पर मौत

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 07:02 PM IST
  • मेरठ में सड़क हादसों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब हाल ही में, बुधवार की सुबह बाइक पर जा रहे दंपत्ति को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, यह हादसा सुभारती यूनिवर्सिटी के सामने हाईवे पर हुआ.
मेरठ में एक और सड़क हादसा

मेरठ.मेरठ में सड़क हादसों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब हाल ही में, बुधवार की सुबह बाइक पर जा रहे दंपत्ति को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, यह हादसा सुभारती यूनिवर्सिटी के सामने हाईवे पर हुआ. हादसे में जान गंवा चुकी महिल एक कॉलेज में टीचर हैं, उन्हें कॉलेज छोड़ने के लिए पति बाइक पर सवार होकर जा रहे थे.

टीपी नगर क्षेत्र में बाइक सवार पति-पत्नी का ट्रक से एक्सीडेंट होने के कारण महिला पूनम देवी की मौके पर ही मौत हो गई. पूनम देवी पत्नी विपिन कुमार सुमनपुरा किशनपुरा थाना टीपी नगर में रहते थे. पूनम की उम्र करीब 51 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

वहीं, ट्रक पुलिस के कब्जे में है. महिला के पति को भी पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी है. हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें