कंगना के समर्थन में हिंदू युवा वाहिनी ने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे का जलाया पुतला

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 02:39 PM IST
  • मेरठ में कंगना रनौत के समर्थन में हिंदू युवा वाहिनी भारत के कार्यकर्ताओं ने मेरठ कमिश्नरी पर शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे का पुतला फूंका. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की.
पुतला जलाने से पहले नारेबाजी करते हिंदू युवा वाहिनी भारत के कार्यर्ता

मेरठ. गुरुवार को मेरठ कमिश्नरी पर हिंदू युवा वाहिनी भारत के कार्यकर्ताओं ने शिवसेना नेता और महाराष्ठ के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुलता जलाया. हिंदू युवा वाहिनी भारत के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए कहा कि कंगना रनौत देश की बेटी हैं और उनके साथ किसी तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. कार्यकर्ताओं ने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे और संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए. कार्यकर्ताओं ने विरोध जताने के लिए सड़क पर ही शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे का पुतला भी जलाया.

मेरठ: जहरीली शराब पीने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

बता दें कि पिछले दिनों बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तीखी बयानबाजी हुई. इस पर एमसीवी ने मुंबई स्थित कंगना रनौत के ऑफिस पर जेसीबी चलवा दी. इसके बाद से ही इस मुद्दे पर पक्ष विपक्ष में टकराव तेज हो गया है. एक तरफ शिवसेना कार्यकर्ता हैं जो कंगना के विरोध में हैं तो वहीं करणी सेना और हिंदू युवा वाहिनी जैसे संगठन कंगना के पक्ष में प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी भारत के कार्यकर्ताओं ने कंगना के समर्थन में शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे का पुतला जलाया और अपना विरोध प्रकट किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें