मेरठ में हॉरर किलिंग, कब्र से निकाली गई शाइना की लाश, खुला मौत का राज

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 11:29 AM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी में शाईना की हॉरर किलिंग की गई थी. परिजनों ने इससे पहले मौत का कारण कोरोना संक्रमण बताया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि शाईना की हत्या गला दबाकर की गई थी. पुलिस हत्यारोपी परिजन की तलाश कर रही है. शाईना की हत्या प्रेम विवाह करने के कारण की गई थी.
शाईना, फाइल फोटो

मेरठ. शाईना की जान कोरोना संक्रमण से नहीं हुई थी. शाईना की लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी में हॉरर किलिंग की गई थी. हत्या के बाद कोविड-19 से मौत बताकर परिजनों ने शव को दफना दिया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर शाईना की हत्या गला दबाकर की गई थी. यह सभी बात शाईना के पति फरमान द्वारा हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के बाद सामने आई. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस-प्रशासन ने कब्र खोदकर शव निकलवाया और पोस्टमार्टम कराया था. अरविंद चौरसिया (सीओ कोतवाली) ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पृष्टि हुई है. शाईना के चाचा को हिरासत में लिया गया है, लेकिन वह नामजग नहीं है. उसकी निशानदेही पर आरोपियों की तलाश जारी है.

नौचंदी के करीमनगर में रहने वाले फरमान ने बताया कि उसने कुछ महीने पहले ही शाजहां कॉलोनी की शाईना से निकाह किया था. इसके बारे में परिवार वालों को जानकारी नहीं दी थी. शाईना ने निकाह की बात छिपाते हुए अपने घर पर रह रही थी. कुछ दिन पहले ही शाईना के परिजनों को निकाह की बात पता चल गई थी. जिसके बाद उसके साथ परिजनों ने मारपीट की. इसकी पूरी जानकरी शाईना ने पति फरमान को दे दी थी. इसके बाद शाईना की अचानक से मौत हो गई. 

बता दें कि शाईना ने फरमान के साथ प्रेम विवाह किया था. इसे रजिस्टर्ड भी कराया गया था. शाईना पर उसके परिजन दवाब बना रहे थे कि वह फरमान को छोड़ दे और अपहरण का मुकदमा दर्ज कराए.  शाईना ने बात नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी गई. फरमान ने अपनी सास से बात की थी जिसकी रिकार्डिंग पुलिस के पास उपलब्ध है. शाईना की मां ने इसमें हत्या की बात कबूली है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें