मेरठ में अस्पताल मालिक पर युवती से रेप की कोशिश का आरोप, पुलिस ने किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 3:54 PM IST
  • शास्त्रीनगर इलाके में एक अस्पताल के मालिक पर युवती से रेप की कोशिश का आरोप लगा है. सेक्टर-6 में स्थित इस अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर रेप की कोशिश की गई.
युवती से रेप की कोशिश

मेरठ: शास्त्रीनगर इलाके में एक अस्पताल के मालिक पर युवती से रेप की कोशिश का आरोप लगा है. सेक्टर-6 में स्थित इस अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर रेप की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि आरोपी मालिक पिछले 6 दिनों से लगातार युवती के साथ छेड़खानी कर रहा था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी अस्पताल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक खरखौंदा की रहने वाली पीड़ित युवती अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट है. अस्पताल का मालिक ब्रजेश यादव युवती से पिछले 6 दिनों से छेड़खानी कर रहा था. सुबह जब युवती अस्पताल पहुंची तो ब्रजेश यादव ने ओटी में किसी काम से उसे बुलाया. पहले तो ब्रजेश ने उसके साथ छेड़खानी करना शुरू किया फिर उसके साथ रेप की कोशिश की.

मेरठ में कॉन्स्टेबल की संदिग्ध हालात में मौत, साथी को हिरासत में लिया गया

घटना के बाद पीड़ित युवती ने सारी बात अपने साथी कर्मचारियों और परिजनों को बताई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल मालिक ब्रजेश यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को अपने कब्जे में लिया है.

मेरठ सर्राफा बाजार में 08 जुलाई को जाने किस कीमत पर खुले सोने व चांदी के भाव

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें