मेरठ: होटल मैनेजर ने पत्नी संग की आत्महत्या, बच्ची को भी दिया जहर, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 09:43 AM IST
  • मेरठ के भैंसाली बस डिपो स्थित एवरेस्ट होटल में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली. गुरुवार की सुबह होटल के मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पुलिस ने 5 साल की बच्ची को बेसुध पाया जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
मेरठ में होटल मैनेजर ने पत्नी संग की आत्महत्या

मेरठ. मेरठ के होटल में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली. पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. वहीं पति फांसी के फंदे पर झूल गया. मासूम बच्ची को भी जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने की कोशिश की गई. मामले की जानकारी मिलते ही बच्ची को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत गंभीर है. मेरठ रोडवेज स्थित एवरेस्ट होटल के मालिक ने गुरुवार की सुबह सदर पुलिस थाने को घटना के बारे में सूचित किया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सुसाइड के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है. मेरठ के भैंसाली बस डिपो के पास एवरेस्ट होटल में 40 साल के मैनेजर अरविंद अपनी पत्नी और 5 साल की बच्ची के साथ पिछले 10 दिनों से एक कमरे में रह रहे थे. गुरुवार की सुबह पुलिस ने कमरा खोला तो अरविंद के शव को फांसी से झूलता पाया और वहीं पत्नी बेड पर पड़ी थीं और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. 

मेरठ: ज्वेलर अमन जैन के हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, घायल बदमाश अरेस्ट, एक फरार

पुलिस के अनुसार पत्नी ने जहर खाया है और पति अरविंद ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है. वहीं 5 साल की मासूम बच्ची भी बेड पर बेसुध पड़ी थी. उसके मुंह से भी झाग निकल रहा था. पुलिस ने तुरंत बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

असम से किडनैप हुई किशोरी, दिल्ली से मेरठ बेचने वाले गैंग की होगी तलाश

कैंट के एएसपी डॉक्टर ईरज राजा ने कहा कि पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर मौजूद है. होटल के कमरे से अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस अरविंद के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. वह इससे पहले कई होटलों में मैनेजर रह चुका है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें