मेरठ: बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए कितने मतदाता देंगे वोट? आज होगा इसका फैसला

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 02:54 PM IST
  • मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव के लिए मतदाताओं की अंतिम लिस्ट शनिवार को यानी आज जारी हो जाएगी. जिससे यह पता चल जाएगा कि 2020-21 के वार्षिक चुनावों में इस साल कितने वकीलों को वोट डालने का मौका मिलेगा.
बार एसोसिएशन चुनाव के लिए मतदाताओं की अंतिम लिस्ट आज जारी हो जाएगी

मेरठ.मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव के लिए मतदाताओं की अंतिम लिस्ट शनिवार को यानी आज जारी हो जाएगी. जिससे यह पता चल जाएगा कि 2020-21 के वार्षिक चुनावों में इस साल कितने वकीलों को वोट डालने का मौका मिलेगा. बता दें, बार एसोसिएशन के चुनाव 26 नवंबर को होने हैं. यह चुनाव कुल 21 पदों के लिए हो रहे हैं. इनमें 12 कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं, छह वरिष्ठ व छह कनिष्ठ सदस्य चुने जाएंगे.

छठ महापर्व 2020: आज डूबते सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य, जानें मुहूर्त और पूजा विधि

चुनावों को लेकर कचहरी के सभी अधिवक्ताओं की निगाहें इस बात पर लगी हुई हैं कि आखिर कितने मतदाताओं को मतदान का मौका मिलेगा? वहीं, प्रत्याशी भी मतदाताओं की अंतिम सूची पर अपनी निगाहें टिकाए बैठे हुए हैं. गौरतलब है कि नामांकन पत्र जमा होने से पूर्व चुनाव के लिए कुल 3486 वोटरों की सूची जारी की गई,लेकिन नामांकन पत्र जमा होने की तारीख गत 18 नवंबर तक जमा किए गए सीओपी नंबर (सर्टिफिकेट आफ प्रैटिक्स) के कारण मतदाताओं की संख्या अभी और बढ़ेगी. जिसको लेकर अब वकील काफी जिज्ञासा में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें