मेरठ: इंडियाना बार में लगी भीषण आग दो घंटे बाद बुझी, लाखों का सामान जलकर खाक

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 01:06 PM IST
  • मेरठ के लालकुर्ती इलाके में देर रात इंडियाना बार में भीषण आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया.
मेरठ के इंडियाना बार में लगी भीषण आग दो घंटे की मशक्कत के बाद बुझी, लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

मेरठ. मेरठ के लालकुर्ती इलाके में स्थित इंडियाना बार में देर रात आग लग गई जिसमें लाखों रुपये का नुकसान हो गया. बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी जिसने भीषण रूप ले लिया. आग की चपेट में आकर रसोई में रखे सिलेंडर धमाके के साथ फट गए. घटना की सूचना पुलिस और फायर टीम को दी गई. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया. आग में लाखों रुपये का नुकसान बताया गया है.

बता दें कि लालकुर्ती थाने के पास ही चैपल स्ट्रीट पर हरशरण जीत सिंह का इंडियाना बार है. जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 2.30 बजे के आसपास बार में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग से पूरा बार जल गया. रसोई तक आग पहुंची तो सिलेंडर ने भी आग पकड़ ली. इस दौरान धमाका हुआ और आसपास के लोगों को आग की जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई.

मेरठ: जिले में 19 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, डीएम के निर्देश का इंतजार

आग में खाक हुआ इंडियाना बार

आसपास के लोगों ने बताया कि दमकल टीम मौके पर पहुंची, लेकिन आग ज्यादा बढ़ चुकी थी. इसके बाद और गाड़ियां बुलाई गई. आग पर काबू करने में करीब दो घंटे का समय लगा. इस दौरान पूरा बार जलकर राख हो गया और बार के अंदर का फर्नीचर और बाकि सामान भी जल गया. फिलहाल मामले में दमकल अधिकारी और पुलिस जांच कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें