पारिवारिक विवाद में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, पति गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 3:17 PM IST
  • मेरठ के शास्त्रीनगर इलाके में पारिवारिक विवाद के बाद महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया है. 
पारिवारिक विवाद में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, पति गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के शास्त्रीनगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर पारिवारिक विवाद के चलते महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. सूचना के बाच मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मृतका के पति संजय लूथरा से पूछताछ जारी है.

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक शास्त्रीनगर निवासी टेंट व्यापारी संजय लूथरा की गढ़ रोड पर दुकान है. रविवार को व्यापारी ने पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में पत्नी की हत्या की सूचना दी. जिसके बाद नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि परिवार के लोगों पर ही हत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है.

नगर पालिका की रसीद कटवाने के बाद मनमाने हुए दुकानदार, डिवाइडर पर लग रहीं दुकानें

पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय चंदा लूथरा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. उनका एक नौ साल का बेटा भी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. नौचंदी पुलिस ने मृतका के पति संजय लूथरा को हिरासत में ले लिया है. वहीं, इस मामले में घटनास्थल पर पंजाबी समाज के काफी संख्या में पहुंचे लोगों ने हंगामा किया.

28 फरवरी को मेरठ में किसान महापंचयात को संबोधित करेंगे अरविंद केजरीवाल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें