पति ने प्रेमिका के लिए पत्नी और 5 बच्चों को घर से निकाला, बीवी ने हक मांगा तो…

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 10:44 AM IST
  • मेरठ में शराबी पति ने अपनी प्रेमिका के लिए पत्नी समेत 5 बच्चों को घर से निकाल दिया. वहीं पत्नी ने जब विरोध किया तो पति ने उसकी खूब पिटाई कर तालाक देने की बात कहकर घर से निकाल दिया.
एक शराबी पति ने दूसरी महिला के चक्कर में अपनी पत्नी और पांच बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया

मेरठ. मेरठ शहर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर एक शराबी पति ने दूसरी महिला के चक्कर में अपनी पत्नी और पांच बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया. हालांकि, जब महिला ने इसका विरोध किया, तो शराबी पति ने उसकी खूब पिटाई की. दरअसल, दौराला थाना क्षेत्र के ग्राम मवीमीरा निवासी नूर मोहम्मद ने अपनी पुत्री शाहिस्ता का निकाह साल 2011 में ग्राम रार्धना थाना किठौर निवासी आसिफ पुत्र आबिद से किया था. दंपत्ती के पांच बच्चे हैं.

आसिफ शराब पीने का आदी है, उसका दूसरी महिला से चक्कर चल रहा है. शाहिस्ता ने बताया कि वह उसे तलाक देकर दूसरा निकाह करना चाहता है. जिसकी वजह से आसिफ उसके साथ मारपीट करता है. बीते दिनों आसिफ ने शाहिस्ता को पीट पीटकर पांच बच्चों समेत घर से निकाल दिया था. महिला ने दौराला थाने में आरोपित पति के खिलाफ शिकायत पत्र दिया था.

हालांकि, पुलिस ने पति व उसके ससुरालियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. जिसकी वजह से ससुरालिए उसे लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे है. थाने स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें