मेरठ में पति ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, शव को खाली पड़े प्लॉट में फेंका

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 07:26 PM IST
  • मेरठ में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में सरूरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया. हालांकि, जब यह मामला सामने आया, तो सबके होश उड़ गए.
मेरठ में महिला की हत्या का मामला आया सामने

मेरठ: मेरठ में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में सरूरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया. हालांकि, जब यह मामला सामने आया, तो सबके होश उड़ गए. बता दें, पत्नी चार दिनों से लापता था आखिरकार पुलिस ने जब पति से सख्ताई के साथ पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर महिला के शव को बरामद किया गया. शव की पहचान करते ही स्वजन में खलबली मच गई. थाने पहुंचे स्वजन ने महिला की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जिस पर पुलिस ने उन को समझा-बुझाकर शांत किया और शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया.

इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया की 26 नवंबर की दोपहर थाने पहुंची दिल्ली के शाहदरा के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के मंडोला बुध विहार के गली नंबर 12 निवासी साबरी बेगम पत्नी शरीफ ने बताया कि उनकी बेटी सिमरन ने मंडोला निवासी आमिर पुत्र शाहिद से दो वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की थी. कुछ दिनों तक दिल्ली में साथ रहने के बाद आमिर उनकी बेटी को लेकर हर्रा कस्बे में आकर किराए के मकान में रहने लगा. बीती 25 नवंबर की रात्रि में उसकी बेटी ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए उनको फोन पर किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. 26 की सुबह स्‍वजन हर्रा पहुंचे तो मकान पर जानकारी की तो वहां पर ताला लटका मिला.

मेरठ: शहर में सटोरिये डिजिटल तरीके से लगा रहे सट्टा, व्हाट्सऐप पर भेज रहे नंबर

इस दौरान आस-पड़ोस के लोगों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पति आमिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव को जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर स्टेट खाली पड़े प्लाट में दबाने की बात स्वीकार की. रविवार की दोपहर बाद आमिर को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर से मिट्टी हटाकर महिला का शव बरामद कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें