पति ने पत्नी को मकान मालिक के साथ संबंध बनाने के लिए कहा, विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 1:04 PM IST
मेरठ में पति ने अपनी पत्नी को मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. पति के इस फैसले पर पत्नी ने विरोध जताया तो पति उसे तीन तलाक दे कर भाग गया.
पति ने पत्नी को मकान मालिक के साथ संबंध बनाने के लिए कहा, विरोध करने पर पति ने दिया तीन तलाक

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पति ने अपनी पत्नी को मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. पति के इस फैसले पर पत्नी ने विरोध जताया तो पति उसे तीन तलाक दे कर भाग गया. पत्नी ने अपने पति के खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पूरा मामला क्या है?

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला की शादी लिसाड़ी गेट के युवक के साथ हुई थी. पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने पुलिस को बताए बयान में कहा कि मकान का किराया माफ करवाने के लिए पति ने पत्नी से मकान मालिक के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला.

मेरठ में फोटोशॉप से बनाया युवती का अश्लील फोटो, 1 करोड़ नहीं देने पर वायरल करने की धमकी

पति काफी दिनों से गलत काम करने का दबाव डाल रहा था

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति पिछले कई दिनों से उसे गलत काम करने का दवा डाल रहा था. महिला ने बताया कि विरोध करने पर पति उसके साथ मारपीट भी करता है. पीड़िता ने कहा कि पति मकान मालिक के साथ संबंध बनाने का दवा डाल रहा था जब उसने इसका विरोध किया तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया और भाग गया. महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

 

किसानों की आय दोगुनी करने को लेकर संसदीय समिति की बैठक, 29 में से 23 सांसद गायब

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें