शराब पीने से मना करने के लिए पत्नी समेत दो साल के मासूम को निकाला घर से बाहर

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 11:08 PM IST
  • मेरठ से हाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. शराब पीने से मना करने के लिए पति ने पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया. महिला के परिवारवालों ने जब आरोपित से बात करने का प्रयास किया तो उनसे भी अभद्रता कर दी.
शराब पीने से मना करने के लिए पति ने पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया

मेरठ:मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर शराब पीने से मना करने के लिए पति ने पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया. महिला के परिवारवालों ने जब आरोपित से बात करने का प्रयास किया तो उनसे भी अभद्रता कर दी. युवती ने शराबी पति और उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. यह मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है.

यहां भूमिया का पुल स्थित घंटे वाली गली निवासी फैय्याज ने अपनी पुत्री गजला का निकाह वर्ष 2017 में इमरान पुत्र महफूज निवासी रोहिणी वेस्ट विजय विहार दिल्ली से किया था. दंपती के दो साल का बेटा भी है. गजला ने बताया कि इमरान शराब पीने का आदी है, जिसकी वजह से वह अक्सर पत्नी को शराब पीकर पीटता है. 

कुछ दिनों पहले गजला ने इमरान के शराब पीकर घर आने का विरोध किया. इसी बात को लेकर दंपती के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसी बीच उसने अपनी पत्नी गजला और दो साल के बेटे अली को घर से निकाल दिया.

किसी तरह युवती ब्रह्मपुरी स्थित मायके पहुंची और आपबीती स्वजन को सुनाई. स्वजन ने इमरान से बात करने का प्रयास किया तो उमसो भी अभद्रता की. गजला ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें