फौजी पति ने विवाद के बाद चलती हुई कार से फेंक दी गर्भवती पत्नी, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 03:00 PM IST
  • मेरठ में दंपत्ति के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि फौजी पति ने चलती कार से महिला को गाड़ी से बाहर फेंक दिया. महिला तीन महीने की गर्भवती भी थी. इस दौरान कार में महिला का भाई और जीजा भी मौजूद थे.
crime news

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, यहां पर एक फौजी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को विवाद के बाद चलती कार से बाहर फेंक दिया. हालांकि, हैरानी की बात यह है कि कार में केवल दंपत्ति ही नहीं बल्कि पत्नी का भाई और जीजा भी मौजूद थे. दंपत्ति के बीच कार में विवाद इतना बढ़ गया था कि मामला धक्के-मुक्के तक आ पहुंचा था. बता दें, घटना तब हुई यह चारों लोग कैंटीन में कुछ सामान लेने जा रहे थे.

गाजियाबाद के लोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि दो साल पहले उसकी शादी राजस्थान निवासी फौजी युवक से हुई थी. मेरठ में तैनात पति का ट्रांसफर अरुणाचल प्रदेश हो गया है, इसलिए रविवार को वह पति से मिलने आई थी. क्वार्टर में पहले से ही पति के जीजा और भाई भी मौजूद थे. पति ने बताया कि कैंटीन से सामान लेने आए हैं. कुछ देर बाद चारों गाड़ी से कैंटीन जा रहे थे.

मेरठ: पीने के पानी में मिले कीड़े, लोगों का हंगामा, बोले-यह बीमार बना देंगे

हालांकि, रास्ते में किसी बात पर दंपती में विवाद हो गया. जिसके बाद फौजी पति ने भैंसाली रोडवेज के पास चलती कार से पत्नी को बाहर फेंक दिया. इस घटना में महिला घायल हो गई है. किसी तरह वह सदर बाजार थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी. उसने बताया कि वह तीन माह की गर्भवती भी है. पति की पिटाई के चलते पहले भी महिला का गर्भपात हो गया था.इस बार उसने पति की शिकायत सेना में भी करने की बात कही है. पत्‍नी की थाने में तहरीर देने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के पक्ष को पूरी तरह से समझा जा चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें