पति-पत्नी साथ पी रहे थे शराब, नशे में हस्बेंड ने किया बीवी के साथ ऐसा कांड कि...

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 08:51 PM IST
  • मेरठ में पति-पत्नी दोनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे तभी अचानक पत्नी का फोन बजने लगता है. नशेड़ी पति अपने होश में नहीं होता है और ऐसा कांड कर बैठता है कि सुनने वालों के होश ही उड़ जाते हैं.
मेरठ में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का गला रेत दिया. प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ.  पति-पत्नी में सब अच्छा चल रहा था और दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे. तभी पत्नी के का फोन बजने लगता है. नशे में चूर पति को लगता है कि उसकी पत्नी का चक्कर चल रहा है. गुस्से और नेश में होश खोकर पति सब्जी काटने वाले चाकू से बीवी का गला काट देता है. चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी आते हैं और ऐसा मंजर देखकर चौंक जाते हैं. पड़ोसी ही घायल महिला को अस्पताल तक पहुंचाते हैं.

इस बारे में पुलिस ने कहा कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है. पति-पत्नी दोनों साथ में शराब पीते थे. इसी दौरान उनके बीच विवाद हुआ और पति ने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. ये मामला मेरठ के ब्रम्हपुरी थाना क्षे़त्र के बागड़ियान मुहल्ले का है. 

शर्मनाक: पति ने ही पत्नी को कॉल गर्ल बताकर फेसबुक पर डाल दिए फोटो, अब...

पिछले साल लॉकडाउन में विकास की दिल्ली के मंगोलपुरी की रहने वाली नेहा से शादी हुई थी. देर शाम दोनों घर की छत पर साथ में बैठकर शराब पी रहे थे, दोनों नशे में थे. इसी दौरान नेहा के फोन पर किसी का कॉल आया. जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई.

अवैध संबंध के शक में विकास ने पहले तो पत्नी नेहा के साथ मारपीट की और फिर सब्जी काटने वाले चाकू से उसका गला रेत दिया. पत्नी काफी देर तक छत पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ी. आसपास के लोगों ने देखा तो विकास की मां को इस बारे में बताया. जिसके बाद वो मौके पर पहुंची और घायल नेहा को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी समारोह की वायरल वीडियो में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला नौशाद रिहा, हटी रासुका

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें