रिहाइशी इलाके में चल रही अवैध फैक्‍ट्री में हो गया जोरदार धमाका, 3 मजदूर घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 2:59 PM IST
  • मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में तब सनसनी मच गई, जब रिहाइशी इलाके में अवैध तरीके से चल रही चल रही बैडमिंटन की पाउडर कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.
मेरठ के बैडमिंटन की पाउडर कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में तब सनसनी मच गई, जब रिहाइशी इलाके में अवैध तरीके से चल रही चल रही बैडमिंटन की पाउडर कोटिंग फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. मजदूरों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बता दें, यह घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जवाहर नगर की है. यहां रिहायशी इलाके में बैडमिंटन पर पाउडर कोटिंग का एक प्लांट चल रहा था। इस प्लांट में एक स्ट्रीमर अचानक फट गया. धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की दीवारें और छत पर लगी सीमेंट की चादर भी गिर गई.

5 नवंबर: लखनऊ कानपुर आगरा वाराणसी मेरठ में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

वहीं, इस हादसे से इलाके के लोगों में काफी दहशत फैल गई है. इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की कई टीमें भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को मलबे के ढ़ेर से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. यह तीनों ही मजदूर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. दूसरी ओर, पुलिस और फायर विभाग की टीम हादसे के कारणों की जांच में जुटी हैं. बताया जा रहा है कि यह फैक्ट्री सभी नियम कानूनों को ताक पर रखकर चलाई जा रही थी। इस फैक्‍ट्री का मालिक अभी तक सामने नहीं आया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें