मेरठ: IMA की नई कार्यकारिणी पर सचिव डॉ अनिल का आरोप- असंवैधानिक तरीके से हुआ गठन

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 11:45 AM IST
  • मेरठ आईएमए की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण आज होगा. इसी बीच सचिव डॉ अनिल नौसरान ने प्रेस कांफ्रेस कर इसकी चुनाव प्रक्रिया को असंवैधनिक बताया है.
आईएमए के वर्तमान सचिव डॉ अनिल नौसरान

मेरठ: बिना चुनाव नई एक्जीक्यूटिव कमेटी के गठन के खिलाफ आईएमए के वर्तमान सचिव डॉ. अनिल नौसरान ने मोर्चा खोल दिया है. शनिवार को प्रेस कांफ्रेस कर उन्होंने कहा कि बिना वोटिंग कार्यकारिणी गठित करना शाखा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्यों के अधिकारों का हनन है.

इसके साथ ही डॉ अनिल नौसरान ने कार्यकारिणी पर तत्काल रोक लगाने की मांग की. चिट फंड सोसाइटी को असंवैधानिक तरीके से नई कार्यकारिणी का परिणाम घोषित किए जाने को लेकर शिकायत की गई है. यही नहीं आईएमए अध्यक्ष को इस संबंध में पत्र प्राप्त हो चुका है. इस मामले में 15 दिन में जबाव मांगा गया है. वहीं इस बात की शिकायत आईएमए हेडक्वार्टर से भी कर दी गई है. इन सब के दौरान डॉ. नौसरान ने सचिव पद छोड़ने से इनकार किया है.

आगरा: दो बडे़ डॉक्टरों की लड़ाई में चली गोली, पूर्व IMA अध्यक्ष की पत्नी को पीटा

इधर आईएमए के अध्यक्ष डॉ. नवीन कुमार शर्मा ने कहा आपसी सहमति से नई कार्यकारिणी चुनी गई है. इसके लिए आईएमए के संविधान को ध्यान में रखा गया है. किसी सदस्य के अधिकार का हनन नहीं किया गया है. सोमवार को शपक्ष ग्रहण समारोह आयोजिक किया जाएगा. इस मौके पर डॉ. अनिल कपूर अध्यक्ष और महामंत्री डॉ. मनीषा त्यागी, उपाध्यक्ष डॉ. सुशील कुमार, वित्त सचिव डॉ. अमित उपाध्याय समेत अन्य कार्यकारिणी के सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें