मेरठ में नाबालिग छात्राओं को हुक्का का आदी बनाने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 11:02 AM IST
  • नौचंदी पुलिस ने मंगलवार की शाम लड़की को धर दबोचा, आरोपी के पास से 400 ग्राम गांजे के पैकेट को भी पुलिस ने बरामद किया. दो वीडियो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इसमें एक नाबालिग लड़के द्वारा दो नाबालिग लड़कियों को हुक्का पिलाते हुए दिखाया जा रहा है.
हुक्का

 मेरठ में नाबालिग स्कूली छात्राओं को हुक्का पिलाकर नशे का आदी बनाने वाले नाबालिग युवक को नौचंदी पुलिस ने मंगलवार की शाम गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पुलिस को लड़के के पास से 400 ग्राम गांजा भी मिला है. आरोपी को बुधवार को जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले भी नाबालिग लड़का लड़की छेड़ने के मामले में बच्चा जेल गया हुआ था. जहां वह जमानत पर छूटकर बाहर आया है. इसके बाद भी उसकी हरकतें छूट नहीं रही है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़का नशे का आदी है जिसके चलते वह डगआउट कैफे में बार-बार जाता है.

नौचंदी थाना क्षेत्र में रंगोली मंडप के पास डगआउट कैफे है. इस कैफे की दो वीडियो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. इसमें एक नाबालिग लड़के द्वारा दो नाबालिग लड़कियों को हुक्का पिलाते हुए दिखाया जा रहा है.

धर्म रक्षा समिति के बेटी बचाओ प्रांत प्रमुख मनीस लोईया की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दिन पहले डगआउट कैफे को बंद करा दिया. इसके बाद कैफे मालिक और मैनेजर को लॉकडाउन उल्लंघन में गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पिछले तीन दिनों से हुक्का पिलाने वाले लड़के की तलाश कर रही थी. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को नाबालिग लड़की को धर दबोचा.

इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी को मंगलवार शाम आरटीओ कार्यालय रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे 400 ग्राम गांजा बरामद हुआ है.

इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी नाबालिग लड़का नशे का आदी है इसलिए वह काफी समय से डगआउट कैफे में जा रहा था. वहां उसकी मुलाकात इन दोनों लड़कियों से हुई. इसके बाद दोनों की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई. हुक्का पीते हुए फोटो-वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किए जाते थे. इंस्पेक्टर के मुताबिक, वायरल हुई वीडियो 16 जुलाई की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें