मेरठ में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एसपी पर लगाया अभद्रता करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 1:05 PM IST
  • दहेज हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपाई एसपी देहात से मिले थे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने भाजपाइयों से अभद्रता की है
भाजपा

मेरठ: मेरठ के थानां नौचंदी क्षेत्र के लाल सिंह नगर निवासी रणवीर सिंह ने नौ फरवरी 20 को बेटी काजल की शादी हस्तिनापुर निवासी लोकेश से की थी. आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर 28 अगस्त को विवाहिता को गोली मार दी थी. जिसे गंभीर हालत में मेरठ के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था. जहां 24 सितंबर को उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया था. अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार को ओबीसी मोर्चा के महानगर अध्यक्ष संजीव प्रधान, फूलबाग के मंडल अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता आदि कप्तान से मिलने गए थे लेकिन वह उस समय उपस्थित नहीं थे. जिसके बाद इस मामले पर उन्होंने एसपी देहात अविनाश पांडेय से मुलाकात कर फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है.

मेरठ:18 अक्तूबर से होंगी चौ.चरण सिंह विवि कैंपस और कॉलेजों में प्रवेश परीक्षाएं

आरोप है कि इस दौरान एसपी देहात ने उनके साथ अभद्रता की. इसकी शिकायत उन्होंने मेरठ हापुड़ लोकसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल व भाजपा महानगर अध्यक्ष से की है. वहीं इस मामले पर मेरठ एसपी देहात का कहना है कि आरोप निराधार हैं. उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए खुद सीओ को पत्र लिखा है.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे: मुआवजे के लिए किसानों ने दिया 4 दिन का अल्टीमेटम

आपको बता दें कि दहेज हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपाई एसपी देहात से मिले थे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने भाजपाइयों से अभद्रता की. इसको लेकर उनकी नोकझोंक भी हो गई. भाजपाइयों ने इसकी शिकायत सांसद और महानगर अध्यक्ष से की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें